शिमला के पास हलोठू से गरिमा बनी मिस इंडिया हिमाचल


नई दिल्ली में आयोजित क्राऊनिंग सैरेमनी में उत्तर क्षेत्र के 7 राज्यों की विजेताओं में शिमला गांव हलोठू की रहने वाली गरिमा वर्मा को मिस इंडिया हिमाचल चुना गया। क्राऊनिंग सैरेमनी में मिस इंडिया उत्तर प्रदेश, मिस इंडिया पंजाब, मिस इंडिया हिमाचल प्रदेश, मिस इंडिया मध्य प्रदेश, मिस उत्तराखंड, मिस इंडिया हरियाणा और मिस इंडिया दिल्ली के विजेताओं की घोषणा की गई। अब उत्तरी क्षेत्र के 7 राज्यों की विजेता मिस इंडिया 2019 के ग्रैंड फिनाले के लिए जाएंगे। विभिन्न राज्यों की विजेता ग्रैंड फिनाले में अपने-अपने राज्यों का प्रतिनिधित्व करेंगी। हिमाचल प्रदेश से गरिमा वर्मा ग्रैंड फिनाले में जाएंगी।

गरिमा के पिता सनाईक मस्त राम स्वास्थय विभाग में कार्यरत और उनकी माता चंद्रकांता लोकनिर्माण विभाग में कार्यरत है। गरिमा वर्मा ने सेंट बीड्स कॉलेज से बी. कॉम और एच.पी.यू. से एम.कॉम और पी.जी.डी.सी.ए. किया है।
सभी फाइनलिस्ट को कोचिग देने की दिशा में एक गतिशील और समग्र दृष्टिकोण के अलावा प्रसिद्धि और पहचान के अलावा विजेता को एक करोड़ और उससे अधिक के नकद और कई तरह के अन्य पुरस्कार जीतने का मौका देते हैं। एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2019 फिनाले का टेलीकास्ट 30 जून को कलर्स चैनल पर दोपहर एक बजे, शाम पांच बजे और एमटीवी पर शाम पांच बजे होगा।

Cab In Amritsar

Tour And Travel In Amritsar

Hire A Taxi In Amritsar

Comments

Popular posts from this blog

New electric vehicle policy in Himachal: Mukesh Agrihotri

Farmers will get good news for PM Kisan Yojana